Originally posted by: darkchocolates
Ab sach saamne aa gaya..😆
Aapke liye Main aur Nezu will keep this as a secret..😎
Ha top secret

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Ab sach saamne aa gaya..😆
Aapke liye Main aur Nezu will keep this as a secret..😎
Ha top secret

Jaan hi maang le 😈
Originally posted by: darkchocolates
Aaj ka Mehendi dekhna..The way Raghav helps Pallavi in drying her hair..☺️
Udaariyaan..IG pe clips dekhi hai..
Fatejo are cute..❤️
haan precap dekha tha I love the way he looks at her...mesmerized rehta hai😳
Originally posted by: Amaraddict
https://www.instagram.com/tv/CQX-QDWhlny/?utm_medium=copy_link
Aaj segment toh milega Molkki ka 😳
Yo 🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩
Let's goooooooooooooooooooooooo
Kya pata bites bhi mile yr
Purani haveli
Originally posted by: Manasi_16
Tumhari exams khatam jo jaye...phir Aayu ko spam karna pending hai abhi 😈
Yeh sunkar accha laga 😈🤣
Ayu aap tayar raho.. Hum arrahe hain fauj lekar 😜🤣🤣🤣

Yo 🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩
Let's goooooooooooooooooooooooo
Kya pata bites bhi mile yr
Purani haveli
Yesssss
@bold pleaseeeeeeeeeeeeeeee
Aaj precap bhi nahin diya Rangu ne
Priam content mil jaaye
Vir ki smile dekhi? Haaye black pehna hai ☺️
Originally posted by: Amaraddict
https://www.instagram.com/tv/CQX-QDWhlny/?utm_medium=copy_link
Aaj segment toh milega Molkki ka 😳
Vir is looking so hot n dashing in black 🤧🤧😍😍
Originally posted by: Amaraddict
Yesssss
@bold pleaseeeeeeeeeeeeeeee
Aaj precap bhi nahin diya Rangu ne
Priam content mil jaaye
Vir ki smile dekhi? Haaye black pehna hai ☺️
Bawari ke liye pehna hoga
Bhai sabh koi kasar nai chorenge shadi tootwani ki
Faltu ka promo nikala tha mujhe to koi MU nai dikh raha
Sabse pehle usi pe nazar gayi uff he is looking smoking hot 🥵🥵🥵🥵 And that look that he gave to Purvi in last yeh resist kaise kar leti hai 🤤😏