are jealous chad viru jake PurPul ke bich me baith gaya aur jalebi khane lag sath me KK ko akh bhi dikha raha tha π€£π€£
Arey sach? ππ
I am so loving this
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
are jealous chad viru jake PurPul ke bich me baith gaya aur jalebi khane lag sath me KK ko akh bhi dikha raha tha π€£π€£
Arey sach? ππ
I am so loving this
Originally posted by: Srilata.Mineil
Seriously yaar...but aise achnak kyun edit kar diya in logo ne...ππ€£
Acha kiya
Apko badi takleef hai
Originally posted by: Srilata.Mineil
Wahi to wo main me thi uska name but abhi poora hata diya... supporting me bhi nahi rakha...π
so her name is not appearing any more if it appears then trps may go down further maybeππ
Sachchi aur ek nain matakka wala scene bhi hai badiya sa
Viru kehta hai jalebi se manne diabetes na hove ghee wala sarson ka saag khane se hoveπ
Originally posted by: PutijaChalhov
Viru kehta hai jalebi se manne diabetes na hove ghee wala sarson ka saag khane se hoveπ
Chad viru π€£π€£π€£π€£
Bawari ke pyar me kya kya karega π³
asma.π€π€
Scene bhi vaisa hii tha asma.. Kya authority se bola viru.. Aur pur bhi chup chaap chote bacche jaise chal di.. Haayee..βΊοΈβΊοΈ
asma.π€π€
Scene bhi vaisa hii tha asma.. Kya authority se bola viru.. Aur pur bhi chup chaap chote bacche jaise chal di.. Haayee..βΊοΈβΊοΈ
Chal bawari aja
ππππππππππππππ
Bawara hai ek dum..π³π€£
Tuesday epi mein didiji ll come to jungle kya