Originally posted by: Dumpling
comment on twitter starplus post
Already did 👍🏼
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Dumpling
comment on twitter starplus post
Already did 👍🏼
Omg KV bhi start ho gaya🤣
Bollywood thaa isliye I thought shaan paapa kaise likhenge fans. KV ne daal diya Ab Sab likhenge.🤣
Actually SP deserves this
Originally posted by: Dumpling
https://twitter.com/StarPlus/status/1406575017681297410?s=19
Comment karo twitter par
SP just knows what sales😆
KV ka picture daal diya aur RR ka bhi 🤣
Originally posted by: Dumpling
https://twitter.com/StarPlus/status/1406575017681297410?s=19
Comment karo twitter par
done, Of course we are impatiently waiting for our lovely couple Shakhi
Bollywood thaa isliye I thought shaan paapa kaise likhenge fans. KV ne daal diya Ab Sab likhenge.🤣
Actually SP deserves this
Mazza agaya dekh ke😆
Originally posted by: Dumpling
comment on twitter starplus post
Done👍🏼
😅 I would have said best father is Shaurya to his future ziddi bachhe😂 Aur to koi fathers noteworthy nahi hain SAAKK mein 😅
I know Ab SP Twitter flood hona chaahiye shaan paapa se 🤣
Not on twitter spaming status yahan pe update kar do koi.😂🙏