Originally posted by: SmithaRam
Vipul has no clue, he is doing everything he can to get beaten up! 😊
Bechara bacha....🤣🤣
Mukhi ko abhi aur bohut kuch jhelna hai...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: SmithaRam
Vipul has no clue, he is doing everything he can to get beaten up! 😊
Bechara bacha....🤣🤣
Mukhi ko abhi aur bohut kuch jhelna hai...
Haa, half pagal hua hai. Aadha pagal jyada khatarnaak hota hai waise😆
She was so nervous as she knows her over possessive patidev well
Thanks for the gif Sri ❤
She is scared since morning uske expression bechari....🤣
On Mon, after he catches purvi from failling, he will be bed ridden for few more days after that😊Originally posted by: Amaraddict
kal mumma ke saath show dekh rahi thi toh unhone bola donon haath mein patti lag gayi jaate jaate poora mummy banke jayega yeh
mujhe abhi bhi hasi aa rahi hai woh sochke 😭😂😭😂
Originally posted by: darkchocolates
Bechari she knows uska over Possessive and jallu Pati kya kya kar sakta hai..🤣🤣
Abhi Vipul ko uska swad mila nahi hai..😭🤭🤭
Wahi to ....🤣
Shayad vipul ko milega bhi nahi...if he will be a good boy..🤣
Mukhi deserves it! 😊Originally posted by: Srilata.Mineil
Mukhi ko abhi aur bohut kuch jhelna hai...
Originally posted by: Srilata.Mineil
@ bold....asma yaar...aunty is awesome...😎
Meri mumma was like yeh ladka kitna chotu hai in dono ke saamne....🤣🤣
@bold Hum donon ki mummy Vipul bhaiyya ko keenly notice kar rahi hai 🤣🤣
Yaar the way he lifted Pur up… woh dimag se nahin jaa raha Priyal was so uncomfortable in his arms usko lag raha tha woh abhi giregi neeche Vipul ne isko uthaya tha ya Pur ne Vipul ko😭😭😭😭😭
Originally posted by: Amaraddict
@bold Hum donon ki mummy Vipul bhaiyya ko keenly notice kar rahi hai 🤣🤣
Yaar the way he lifted Pur up… woh dimag se nahin jaa raha Priyal was so uncomfortable in his arms usko lag raha tha woh abhi giregi neeche Vipul ne isko uthaya tha ya Pur ne Vipul ko😭😭😭😭😭
Everything was so uncomfortable in that scene 😆
She is only comfortable with her gem 😘😘😘
Originally posted by: Amaraddict
@bold Hum donon ki mummy Vipul bhaiyya ko keenly notice kar rahi hai 🤣🤣
Yaar the way he lifted Pur up… woh dimag se nahin jaa raha Priyal was so uncomfortable in his arms usko lag raha tha woh abhi giregi neeche Vipul ne isko uthaya tha ya Pur ne Vipul ko😭😭😭😭😭
@bold...haa ...🤣
That scene ....he is so tiny.. bechara....😆