Originally posted by: darkchocolates
Yes Goa ka tha..But 4-5 days pehle ka hai..😒😒
Kaash isko bye bye bol de.. 😆
Yes pls
Iske liye hero lao aur chalta karo
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Yes Goa ka tha..But 4-5 days pehle ka hai..😒😒
Kaash isko bye bye bol de.. 😆
Yes pls
Iske liye hero lao aur chalta karo
Behen aj to din hi acha hai
Let's nachooooooooooooooooooo😎
Bas ab namune repost karde
Waise aaj Amar me ek story mein tag kiya hain Priyal ko and she even reposted it..😳
Originally posted by: Amaraddict
oh my my my my
Original haveli, Original Purvir, Original vibe 💜
even if they are not dreaming, I am definitely ☺️
The haveli is decorated why do I feel Purvir ki shaadi ho rahi hai 😭😭😭😭
Mujhe bhi lag raha hai indono ki shadi ho rahi hai
Sizzler Aayushi 😎
Congo shongo
Sri is faster than light 😎
Siggy bhi change karli akele akele 😳😆😆
Ur Siggy Sri ☺️❤️
Originally posted by: darkchocolates
Waise aaj Amar me ek story mein tag kiya hain Priyal ko and she even reposted it..😳
Ha vo Maine dekhi thi 😳
Bas ye wali karde dono
Soon u too ll be promoted
Just keep posting😎
Originally posted by: Srilata.Mineil
Par madam itne sharma kyun rahi hai...kich to gadbad hai bhai...
Badi behen ne green signal de diya kya🤣🤣
Aajkal Pur kuch zyaada hi sharma rahi hai 😳
Behen aj to din hi acha hai
Let's nachooooooooooooooooooo😎
Bas ab namune repost karde
Sh ne post kardiya.... gem ka intezaar hai...🥳
Ha iski bas 500 post reh gaye hai 😎