Originally posted by: Amaraddict
Haan yeh bhi hai hamein content mila baat karne ke liye aaj epi bhi nahin diya vootiya ne 😭
Gem kitna khyal rakhte hai fans ka 😳
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Amaraddict
Haan yeh bhi hai hamein content mila baat karne ke liye aaj epi bhi nahin diya vootiya ne 😭
Gem kitna khyal rakhte hai fans ka 😳
Isiliye toh woh GEM hai❤️
Wo jitna mahaan banegi mukhi ka paara utna chadhega aur jab phootega tab maza aayega....
Wahi na
Bhayanak galti kardi saki ne
Pehle viru ko ye to tha ki bawari sirf usi se pyar Karti hai
Ab to pehla pyar agaya 😈😈
Mukhi ka psycho avtaar dekh ke arso ho gaye ab aayega bahar....😎😈
Thks Sri 🤗🤗
Aww Viru is so hurt and the way he walked off 💔🥺😭
didi hasn't never cared for him and his feelings 🤬 she only wants to be cozy with him that's all🤢
I really hope PurVir ll hv a conversation after vipul bhaya entry 😒 at least she should reassure Viru 😔😒
Btw vipul was never her first love ...he was only a friend whom she liked ..it's vipul who wanted to marry her
Now let see how didi ll get to know abt vipul🤔 and hw this bhaya has made a comeback 😳
Ye viru kitna hurt dikh raha hai.. 🥺🥺🥺
Kaise dekhte hue gaya pur ko... Lagta hai pur ne bola hoga ki haa vipul uska pehla pyaar hai.. 🙄🥺😭
Kaise gaya vo.. 🥺
Goa ki shooting lag rahi hai.. 🙄
Tfs di.. ❤
Wahi na
Bhayanak galti kardi saki ne
Pehle viru ko ye to tha ki bawari sirf usi se pyar Karti hai
Ab to pehla pyar agaya 😈😈
She be like: Maine aisa toh nahin socha tha 😈
Saki jaise baat kyun kar rahi hai tu
Pehla pyaar 😏😏😏😏😏😏😏😏
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mukhi ka psycho avtaar dekh ke arso ho gaye ab aayega bahar....😎😈
Let's goooooo.. 🥳🥳🥳🥳🥳
Vahi na jealous possesive mukhi dekhe jamana ho gaya.. Maja aayega.. 🥳🥳
Originally posted by: Amaraddict
She be like: Maine aisa toh nahin socha tha 😈
Saki jaise baat kyun kar rahi hai tu
Pehla pyaar 😏😏😏😏😏😏😏😏
🤣🤣
Ab utrega mahanta ka bhoot.. Bada move on karne chale the.. 😝🤭🤭🤭