Originally posted by: Ariyatogether
Shadi matlab force wali hi hogi Gul ke show me🤣Chahe ML kare ya FL lol😆
haan naari mukti ko samne rakhke issbaar FL will force ML

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Ariyatogether
Shadi matlab force wali hi hogi Gul ke show me🤣Chahe ML kare ya FL lol😆
haan naari mukti ko samne rakhke issbaar FL will force ML

I feel Savi might be there at the wedding
Sab next EDT pe shift ho gye kya?
To iske liye gayi to pregnancy ka kya fayda hua?🤣 Rhea’s pregnancy is as useless as herself on the show 😆
Originally posted by: Artemis7
Sab next EDT pe shift ho gye kya?
dono EDT chal raha hai Abhi tak to 🤣. Fandom is as desperate as Ahaan 😆
Originally posted by: Artemis7
Sab next EDT pe shift ho gye kya?
aaj do EDT same speed se bhag raha hai🤣
Originally posted by: kankabhor
To iske liye gayi to pregnancy ka kya fayda hua?🤣 Rhea’s pregnancy is as useless as herself on the show 😆
yeh kya hoRhea hai??🤣
Originally posted by: kankabhor
dono EDT chal raha hai Abhi tak to 🤣. Fandom is as desperate as Ahaan 😆
Aisa hi lagRhea hai
I think we should finish this EDT first to not let others confuse😆