Originally posted by: A_for_Arpita
Thank God. Unke Saath bethke Shaadi ka Khana bohat awkward ho jata for Mr. & Mrs. Malhotra ✨
Ahaan sar uthake kaise dekhta🤣 2 saal relationship me rehne ke baad he ditched her😆 such asanskaari harkat he did😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: A_for_Arpita
Thank God. Unke Saath bethke Shaadi ka Khana bohat awkward ho jata for Mr. & Mrs. Malhotra ✨
Ahaan sar uthake kaise dekhta🤣 2 saal relationship me rehne ke baad he ditched her😆 such asanskaari harkat he did😆
Dadi is in havan kund
This was legit 🤣
Originally posted by: Ariyatogether
Ahaan sar uthake kaise dekhta🤣 2 saal relationship me rehne ke baad he ditched her😆 such asanskaari harkat he did😆
lmao🤣
mai toh bachpan se hi bolti aa rahi hu, yeh ahaan kabhi tha hi nahi sanskaaari, bas dhong krta hai , daadi ke saamne, asli mein toh ..ram ram
Another positive news - the fan who has posted the picture - Nidha1307 is the ID has captioned it - Ishqi and Ahaan's wedding.
😭😭😭😭❤❤❤❤
Lage hath dadi aur mausi ko dikha do. I don’t want dadi to do heart attack nautank now 😆
lmao🤣
mai toh bachpan se hi bolti aa rahi hu, yeh ahaan kabhi tha hi nahi sanskaaari, bas dhong krta hai , daadi ke saamne, asli mein toh ..ram ram
🤣
@b:U can say here.. sab apne hi log hai🤣 koi asanskaari nhi bulayega😆
Originally posted by: Ariyatogether
Ahaan sar uthake kaise dekhta🤣 2 saal relationship me rehne ke baad he ditched her😆 such asanskaari harkat he did😆
I wonder Haldi/engagement/Mehendi mein Kaise jhela ushne Rhea ko 🤣
Another positive news - the fan who has posted the picture - Nidha1307 is the ID has captioned it - Ishqi and Ahaan's wedding.
😭😭😭😭❤❤❤❤
usko puchho, mangalsutra pehna diya kya aur phere le liye kya?😆
Originally posted by: A_for_Arpita
I wonder Haldi/engagement/Mehendi mein Kaise jhela ushne Rhea ko 🤣
He has filter in his eyes. Can’t see anyone except Ishqi 😆