Yeh dekho, yeh toh koi alag hi level ka diamond lag raha hai 🤣🤣
Vani and Ishani, looks like you guys arw settling for less 🤣🤣
aare actually i don't wanna get married na
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Yeh dekho, yeh toh koi alag hi level ka diamond lag raha hai 🤣🤣
Vani and Ishani, looks like you guys arw settling for less 🤣🤣
aare actually i don't wanna get married na
Always!🤗❤️
acha woh khud ko woh wala label lagadiya not so bachi hai woh asal mein 🤣
Of course dear
Rao ko bol dena hum sab madad karenge 🤣
Toh woh hum dono ke bhaiya hai, done done done👍🏼
Good Night. Tomorrow your Vada Pav scene is coming. Happy Vada Pav dreams😆😆
Rao is our Jijaji right bridesmaids??😃sorry sab tag nahi ho rahe🤣
woh kya karreh sab itna bolti hai toh chalooo haa bolti hai meineh bhi socha 🤣
Waah waah, mujhe karke kangaal,
Khud bina shaadi maalamaal👏
Originally posted by: linakusharberry
meineh lachu ko bola mujhe bhook lagrahi hai thread khanneh ki mann horahi hai aur tum sab madad karegii lets eat it nah🤣
Ab yeh sab Ghum ka asar hi hai
Thread ko bhi khaane ka man kar raha hai 🤣🤣