Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Aise kese accept kar liya🤔
Kuch dhamaka to kar lete
Kuch bhi horaha hai 🤪🤣
Paiso ka chakkar babu bhaiyaa.. 😂
I am thinking should I believe this spoiler or not ?😆
Ye log phir kuch phuk liye hain 😂
and moreover why will he not accept the marriage. He always wanted her to get married and they are getting such rich family. I am sure he is greedy also 😒
Originally posted by: deepshiii
Kuch bhi horaha hai 🤪🤣
Maine nahi padha article..
Sania ne bola tha topics count kam nahi hona chahiye.. 😂😂
Waise bhi wo dono threads almost khatam.. 😂😂
Wah sasur ji itni asani se maan gaye😆
Yeh late hain. Karan ne yoh pehley hi spoiler de diya tha live main😂
Originally posted by: Bhavisweet03
I am thinking should I believe this spoiler or not ?😆
Kya likha hai jara batado.. ðŸ¤ðŸ¤