Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Tumne Ishworry ka naam liya toh yaad agaya... soch sahi time hai use karneka😆
Tumne Ishworry ka naam liya toh yaad agaya... soch sahi time hai use karneka😆
Ishwari ka naam moong halwa se yaad aaya🤣 The way she was hell bent on giving it to Dev apne haaton se as it was his fav😆
Ekdum sahi time tha ji😎
Issliye Mentose khate khate answer de rahi hoon🤣
Ishwari ka naam moong halwa se yaad aaya🤣 The way she was hell bent on giving it to Dev apne haaton se as it was his fav😆
Ekdum sahi time tha ji😎
Ish was obsessed with feeding Dev moong halwa...
I rem moong dal ka halwa was so in trend in our school at that time because of KRPKAB and EDKV 1... moong walon ka bahot faayda hua hoga🤣
Thank you ji😆
Originally posted by: Ms.Komolika
Issliye Mentose khate khate answer de rahi hoon🤣
That's a great idea🤣
Tumhare case mein at least logon ko pata toh hai Komo kon hai...
Hina ne mujhse pucha males ki perfume brand se rakha hai kya UN😭🤣
Bahot saaron ne 'tum thik toh ho?' yahi pucha🤣 I rem kisine pucha mera pet name hai kya Brute🥺🤣
@pink yes yes🤣
@green ekdam barabar🤣
BTW tumhara UN and DP ek saath bahot acche dikhte hai🤣
🤣
UN & DP sarcastic tha na?🤣🤣
Kuch din ke liye rehne dete hai nahito log aur bhi confuse ho jayenge🤣
Thode din pehle I was watching something on Youtube and bich mein song wali ad aayi... and throughout the vid I was like ye maregi/ye marega/ye alag honge but NO😲 end mein dono mil gaye😲
That's such a big change from normal aajkal ke music vids... I am still trying to digest the fact ki dono mil gaye🤣
Please follow the IF COC I miss talking to you guys so I thought of reviving this CC. Lavi hope that’s ok
3