you think so? What was he doing all these days? He let a bunch of guys come and eat samosas that purvi served...😕
Baat jaayegi hii nahi vaha tak aayu... Viru jaane hii nahi dega.. Shakal dekhi thi aapne uski.. Uski to abhi se jal gayi hai.. 🤣🤣🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
you think so? What was he doing all these days? He let a bunch of guys come and eat samosas that purvi served...😕
Baat jaayegi hii nahi vaha tak aayu... Viru jaane hii nahi dega.. Shakal dekhi thi aapne uski.. Uski to abhi se jal gayi hai.. 🤣🤣🤣🤣🤣
Usko iske alawa kuch aata hii nahi hai.. Drama iska fav hai.. Saara time bas vahi to karti ye.. 🤦♀️🤦♀️
Baat jaayegi hii nahi vaha tak aayu... Viru jaane hii nahi dega.. Shakal dekhi thi aapne uski.. Uski to abhi se jal gayi hai.. 🤣🤣🤣🤣🤣
Shaadi drama toh milega..🥳 Viru baarati bhi banega..Phir Saba ka favorite drama milega..😎
Bura wala jalega Viru..Maza aayega..🔥
lololololololol..Seriously..main tih loop pe dekhungi
KK ka apna alag sa trip chalta hai hamesha
Lol mai bhi
@bold
Cocktail bhut visionary movie thi
Ye song KK ke liye hi likha gaya tha
Originally posted by: SmithaRam
you think so? What was he doing all these days? He let a bunch of guys come and eat samosas that purvi served...😕
Haa.. But vaha pur se juda to nahi tha na koi.. Yaha to vipul pur ka pehla pyaar hai aisa bola gaya hai usse.. Aur aapko pata hai na banda vaise kuch nahi karega..par jealousy mai kya kya karta hai.. 😊😊😊
Viru Vipul ke Jagah..
Ya Sakshi Purvi ke jagah..😉
Groom or Bride swapping chahiye..😎
Lol mai bhi
@bold
Cocktail bhut visionary movie thi
Ye song KK ke liye hi likha gaya tha
Nezz.. 🤣🤣🤣🤣
Usko iske alawa kuch aata hii nahi hai.. Drama iska fav hai.. Saara time bas vahi to karti ye.. 🤦♀️🤦♀️
Nautanki kahi ki
Lol mai bhi
@bold
Cocktail bhut visionary movie thi
Ye song KK ke liye hi likha gaya tha
Nezu yaar..😭😭😭😭😭😂😂😂😂😂
Originally posted by: darkchocolates
Viru Vipul ke Jagah..
Ya Sakshi Purvi ke jagah..😉
Groom or Bride swapping chahiye..😎
Vipul bhaiya ki life kyu kharab kyu kar rahe ho KK se shadi karwake