MERI trha sochlena bas🤣🤣🤣Originally posted by: SoniRSippu21
Aisha, Ramya, Prats lets do this😈 lets rock it n think alike n prats no fastest finger 😈
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
MERI trha sochlena bas🤣🤣🤣Originally posted by: SoniRSippu21
Aisha, Ramya, Prats lets do this😈 lets rock it n think alike n prats no fastest finger 😈
Found it!! 😆🤗
yeh tum Sab alag alag years ki prediction q Kar rahe hoo🤣🤣
waaah 👏👏👏
Arey woh 2050 ke rahi haiyeh tum Sab alag alag years ki prediction q Kar rahe hoo🤣🤣
Which is what everyone's saying
yeh tum Sab alag alag years ki prediction q Kar rahe hoo🤣🤣
Arey 2050 which is after 29 yrs na. Abhi 2021 chalraha
Thank u😆 tum samajh gayi
Maine answers submit kar diye hain. Baki Ram bharose or rather, tum logon ke bharose hai 🤣 If none of you have submitted so far, then please try to think like me 🤪
I feel like a first bencher every time I submit answers jaldi. Fir marks end mein reality dikha dete hain 🤣
Originally posted by: gurl-enchanted
I feel like a first bencher every time I submit answers jaldi. Fir marks end mein reality dikha dete hain 🤣
Itni jaldi sent ans🥺 ab kya hoga humara🥺 i hope we matches