Are kya ho gaya.. Ab kaise hai aap.. Thik to hai na.. 🥺🥺
Glad to see you back.. ❤❤❤🤗🤗
🤗🤗🤗🤗
I was suffering from Acute pancreatitis..
But yes ab sort of perfect hun..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Are kya ho gaya.. Ab kaise hai aap.. Thik to hai na.. 🥺🥺
Glad to see you back.. ❤❤❤🤗🤗
🤗🤗🤗🤗
I was suffering from Acute pancreatitis..
But yes ab sort of perfect hun..
Ye bhi ho sakta hai pri ne bola ho naveen pls side hojao hume amar sir se kuch important bat karni hai 😳😳
Aisa bhi ho sakta hai ki Amar ki side wali jagah hamesha Priyal ke liye Khali rehti ho..😉❤️
Originally posted by: darkchocolates
🤗🤗🤗🤗
I was suffering from Acute pancreatitis..
But yes ab sort of perfect hun..
Take care ayu..🤗
Originally posted by: darkchocolates
Aisa bhi ho sakta hai ki Amar ki side wali jagah hamesha Priyal ke liye Khali rehti ho..😉❤️
Ye to best scenario hai 🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩
Ab ye canon hai 😉
Ye bhi ho sakta hai pri ne bola ho naveen pls side hojao hume amar sir se kuch important bat karni hai 😳😳
☺️☺️
Naveen be like: Nahin karne doonga 😃
Ye bhi ho sakta hai pri ne bola ho naveen pls side hojao hume amar sir se kuch important bat karni hai 😳😳
Oho.....😳😳
Originally posted by: darkchocolates
Aisa bhi ho sakta hai ki Amar ki side wali jagah hamesha Priyal ke liye Khali rehti ho..😉❤️
Uff...this can be most possible scenario...🤣
Originally posted by: darkchocolates
🤗🤗🤗🤗
I was suffering from Acute pancreatitis..
But yes ab sort of perfect hun..
Ohh.. 🥺🥺🥺
Thank god ki thik hai aap ab.. 🥺🙏❤
Dawai lijiyega and take rest.. ❤❤
Mai pray karungi ki aap jaldi thik ho jaaye.. 🙏❤
Jaldi jaldi se bilkul perfect ho jaiye.. 😊❤
Ye bhi ho sakta hai pri ne bola ho naveen pls side hojao hume amar sir se kuch important bat karni hai 😳😳
Script discuss karni hogi.. 😊
Originally posted by: darkchocolates
Aisa bhi ho sakta hai ki Amar ki side wali jagah hamesha Priyal ke liye Khali rehti ho..😉❤️
Haayee.. ❤️