Originally posted by: Srilata.Mineil
Mein to rozz episode chalake apna bach hua kaam karti hun
Aaj mast phone pe baat kar rahi thi mute pe rakh ke..
π
Yeh achha hai. Ab aadat ho gayi hai molkki dekhne ki..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mein to rozz episode chalake apna bach hua kaam karti hun
Aaj mast phone pe baat kar rahi thi mute pe rakh ke..
π
Yeh achha hai. Ab aadat ho gayi hai molkki dekhne ki..
Andekha karne ke tareeke π€£
Bacchone kya mastt bhagaya na π€£bada maja aaya woh scene dekh keπ€£
Originally posted by: Srilata.Mineil
Usko yogi ki fikar hoti to kya hi baat thi...uske liye to saas hi uski pati hai lagta hai...
Haa vo to hai di.. Bichara yogi.. Kidhar fas gaya hai anjali ke chakkar mai.. ππ€¦ββοΈ
Par fir bhi nezz ki setting to na karva sakte na.. Pata chala anjali ka soya hua pyaar jaag gaya.. Aap bataiye kisse kare fir nezz ki shaadi.. πππ€£π€£
Waise aaj jo dress pehne the Purvir aur kk ne wo nas kaatne wala wala promo ka tha...π€£
Originally posted by: Sampada001
Just catched ep on yt
Bahut dino baad bina ff kiye dekha haiπ€£π€£
Overall its a good ep... Kids the real heroesβ€οΈπ³
Me saw on YouTube π
Tune yogi ko yaad kiya aur mausam bhi suhana ho gaya kya baat hai.. βΊβΊ
Mukhi purvi dialogue hassi ki layak.
Tum khushi mein khushi..kyaaa khushi drama chalte hain