Bachcho se isska koi lagaav nahi hai as a character she's one of the most despicable🤢 only out to either seduce mukhi or spy 🕵️♀️ on him 24x7 😡🤬🙄
Seriously
Yr mtlb kitni jaldi uthke aye hai bed se abhi to chakkar arahe the isko
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Bachcho se isska koi lagaav nahi hai as a character she's one of the most despicable🤢 only out to either seduce mukhi or spy 🕵️♀️ on him 24x7 😡🤬🙄
Seriously
Yr mtlb kitni jaldi uthke aye hai bed se abhi to chakkar arahe the isko
Revari ki jail me bhej do full aish me rahenge 😎😎
Vo inspector to dost hai indono ka
Wahan inspector ke saamne tum dena saath mera chalega in donon ka 😎
TFS, Ramona!
Well, laaton ke bhoot baaton se nahin maante..no prizes for guessing who KK is in this🤣🤣
That whiny, dukhiyari , becahri voice is getting really, really old.
Aaj kaam pe bhi mujhe aise hi karne ka mann kar raha hai. A customer with a $17 Million portfolio is having issues. Trouble shooting in progress..
🤣🤣🤣🤣
TFS Ramona!!
Finally no more sympathy for KK.. I'm free 😆
Originally posted by: Amaraddict
Wahan inspector ke saamne tum dena saath mera chalega in donon ka 😎
Yr wo log apna busy rehte hai unko koi mtlb mukhi mukhiyani kya kar rahe hai 😎
Mannu 🤗🤗🤗
Gale lag ja behen
Vaise mujhe bhi lag raha hai vo divorce papers nai hai kuch aur hai vo🤣😈
Itni character assassination of didiji never thought..wow good Saba mata
Vaise mujhe bhi lag raha hai vo divorce papers nai hai kuch aur hai vo🤣😈
Yes all on IG are saying the same 😆
Wo kabhi sympathy ke layak thi hi nhi hum hi pagal the. .😭