Kyuki uski dialogue delivery bohot achi hain🤔
Aur woh improvisation bhi karta hain☢️
Ye Goa wali resort ka pictures hai. Don't be tensed, guys 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kyuki uski dialogue delivery bohot achi hain🤔
Aur woh improvisation bhi karta hain☢️
Ye Goa wali resort ka pictures hai. Don't be tensed, guys 😆
Originally posted by: amairakriyaansh
Phir chaand ne aisi baat kyu boli jo sach hai nahi, kitne dialogues bole shagun ne aajtak 🤣🤣
Kisne bola sach nehi hain...ofcourse sach hain😆
Originally posted by: butterturnips
Anokhi aise hot dresses pehengi toh Laddoo ek second mein turn on ho jaye 🤣 par isko sara bhaav mil raha h costume designers ka
Saari achi dresses isse milti hai aur koi notice bhi nahi karta
Originally posted by: amairakriyaansh
Saari achi dresses isse milti hai aur koi notice bhi nahi karta
Sabse best dresses aaj wale BTS pics mein pehni h, white wala toh itna beautiful h lekin Shagun toh Shaurya ke samne invisible h ... Banda dekh kar bhi nahi dekhta use 🤣
Mein aisi choti choti bato pe tense nehi hoti😆
Originally posted by: butterturnips
Sabse best dresses aaj wale BTS pics mein pehni h, white wala toh itna beautiful h lekin Shagun toh Shaurya ke samne invisible h ... Banda dekh kar bhi nahi dekhta use 🤣
Dekha mene 😔 itna acha white wala dress lag raha hai, vo isse bhi satyanash karegi apne horrible makeup ke sath
Vo real n reel mein dono mein invisible hai , koi bhao nahi milega 🤣
Tumhari lal pari banne ki manzil Deepshi ke plum pari banne se zyada kareeb h 🤣
jisne bola usko bolo elaborate karne😆
Mein sirf 2 line pe baat karti hu😆
Originally posted by: amairakriyaansh
Dekha mene 😔 itna acha white wala dress lag raha hai, vo isse bhi satyanash karegi apne horrible makeup ke sath
Vo real n reel mein dono mein invisible hai , koi bhao nahi milega 🤣
Haan wahi same Disney witch types violet lip shade aur extra fake lenses laga kar aa jayegi 🤣