Originally posted by: Mona_988
https://www.instagram.com/p/CP0uGKzBQRf/?utm_medium=copy_link.
Shagun ko itani sexy dress kyu mil rahi hai 🙄
Kyuki uski dialogue delivery bohot achi hain🤔
Aur woh improvisation bhi karta hain☢️
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Mona_988
https://www.instagram.com/p/CP0uGKzBQRf/?utm_medium=copy_link.
Shagun ko itani sexy dress kyu mil rahi hai 🙄
Kyuki uski dialogue delivery bohot achi hain🤔
Aur woh improvisation bhi karta hain☢️
Kyuki uski dialogue delivery bohot achi hain🤔
Aur woh improvisation bhi karta hain☢️
Itna bada jhoot bola tha KV ne 🤣🤣
Originally posted by: deepshiii
Enjoy karlo cyan colour jab tak hai. Phir milke ek saath royenge sab lal paris 😆
Mujhe to abhi se rona arahi hain😆
Nehi Chaand ko aisa maat bolo😆
Phir chaand ne aisi baat kyu boli jo sach hai nahi, kitne dialogues bole shagun ne aajtak 🤣🤣
Nahiinn.. 🥺.. udhar sirf apni Jugni chahiye❤️
Originally posted by: deepshiii
Purple is better than red and that ajeeb sa violet 😆🤪 I wish I could go from cyan to purple directly 🤣
hmm but kya kare bich mein laal samundar ( Red Sea) paar karna padta hai,,😆
https://twitter.com/SwatiSi83462129/status/1401917384164712449
🤣
ab to shaurya ko pura ka pura aastha ka beta banakar hi maanenge 🤣
Originally posted by: Mona_988
https://www.instagram.com/p/CP0uGKzBQRf/?utm_medium=copy_link.
Shagun ko itani sexy dress kyu mil rahi hai 🙄
Anokhi aise hot dresses pehengi toh Laddoo ek second mein turn on ho jaye 🤣 par isko sara bhaav mil raha h costume designers ka
Abhi Shagun ka Aitraz style seduce karne wala track aayega shayad 🤡