Merko ni pata. Mera kal se hi Twitter se 36 ka aankda chal raha hai 🤪 Aaj jaake toh account recover hua 😒 ab mann ni kar raha chalane ka 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Merko ni pata. Mera kal se hi Twitter se 36 ka aankda chal raha hai 🤪 Aaj jaake toh account recover hua 😒 ab mann ni kar raha chalane ka 🤣
Ab clear ho gaya koi romantic scene nahi hai gussa thanda kar raha hoga apna🤣
Originally posted by: Mona_988
Aaj toh show mein 7 mins ke liye bhi nahi hogi Anokhi.. Ab kyu kar rahe bash 🙄
Kya hi pata. Unka chaand paani mein doob raha hai isliye kar rahe honge ki Anokhi ki wajah se yeh step lia 🤪
Originally posted by: deepshiii
Categories funny chahiye unko. Humne DT ki position leli thi 🤣 ab funny titles batado. Karwa dungi awards main 😎
Titles to funny hi tha na...ab aur funny kya bataye😆
Vahi toh. Tabhi scrap kar dia. 11 mein se sirf 3 select hue the 🤣
Originally posted by: Tashaf_arshi
Ab clear ho gaya koi romantic scene nahi hai gussa thanda kar raha hoga apna🤣
Wo toh pata hi tha.. Anokhi toh dikhi nahi thi bathtub mein 😂 Hum apni KPs pakka rahe the.. wahi humari khushi hai 😂😂
Par kya powerpack performance milne wala hai humein.. ye week aur next week bahut ache scenes aenge
Originally posted by: Mona_988
Wo toh pata hi tha.. Anokhi toh dikhi nahi thi bathtub mein 😂 Hum apni KPs pakka rahe the.. wahi humari khushi hai 😂😂
Par kya powerpack performance milne wala hai humein.. ye week aur next week bahut ache scenes aenge
Bathtub se pehle anokhi se mila tha na
Originally posted by: deepshiii
Kya hi pata. Unka chaand paani mein doob raha hai isliye kar rahe honge ki Anokhi ki wajah se yeh step lia 🤪
Are Are .. Pagalon ki dukaan hai wahan.. Abhi toh pata bhi nahi hai ki ho kya raha hai aur ye log bash kar rahe🙄
Yahan humlog 18+ KPs pakka rahe hain 😂😂😂
Difference
Originally posted by: Mona_988
Are Are .. Pagalon ki dukaan hai wahan.. Abhi toh pata bhi nahi hai ki ho kya raha hai aur ye log bash kar rahe🙄
Yahan humlog 18+ KPs pakka rahe hain 😂😂😂
Difference
Hum log bahot optimistic hai. Faltu drama karne ka time hi kahan hai humare paas 🤣
Episode roll out hone se pehle bash karna is futile 🙃
Shaurya n shagun sath mein karenge