CC pe chalte.. 😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
CC pe chalte.. 😂
Kya? I’m sorry mujhe ni pata kya baat horahi hai yahan 😆 kaunsa thread?
Arey they'll need some time na...shakhi saaf safai k liye pehle set ki bhi saaf safai karni padegi na🤣
Logistics Ka socho!
Fir thoda story ko bhi unko adjust Karna padega to show the shifting
Toh I guess ekhad week hyd mein hi continue karenge wo
Kahin bhi rahe..
Shagun nahi dikhni chahiye...
Originally posted by: deepshiii
Kya? I’m sorry mujhe ni pata kya baat horahi hai yahan 😆 kaunsa thread?
OG loc KP wala
Originally posted by: deepshiii
Kya? I’m sorry mujhe ni pata kya baat horahi hai yahan 😆 kaunsa thread?
Mumbai sets wala thread and all the tharki KPs😆
Since swarda is traveling by flight, we are guessing she's going to hyd, not Mumbai. That means shoot is not shifting to Mumbai anytime soon. I mean, Mumbai Pune is hardly 2-3 hours road journey. I don't think she would travel by air... airport formalities mein hi itna time nikal jaega😆
Arre kabhi toh jayenge hi🤣
Aaj nahi toh kal. Optimism ki dukaan ban chuki hoon main aaj kal SAAKK ke maamle mein 🤪😆