Yeh kyu aa rahi hai wapis 😔
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Yeh kyu aa rahi hai wapis 😔
Shooting to shift ho rahi na??
Pata nehi
Yeh Mumbai jarahi hain yah hydrabad
Haan sayad mum jaa rahi hogi.. but q..
Hume nahi chahiye ye.. 😭
Mum he hometown hai??
I guess yeh Pune se Mumbai jaa rahi hongi. I’m not sure because shoots toh resume horahi hai kal se. Maybe SAAKK starts back shoots in Mumbai later 🤔