Originally posted by: Amaraddict
Kabhi socha tha hum is baat ki khushi manayenge more than the BTS? π
Kya din agaye hai πππππππππππ
Pehle ye khud tag karta tha aur hum 1 rupee ka bhav nai dete the
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Amaraddict
Kabhi socha tha hum is baat ki khushi manayenge more than the BTS? π
Kya din agaye hai πππππππππππ
Pehle ye khud tag karta tha aur hum 1 rupee ka bhav nai dete the
Originally posted by: Amaraddict
Kabhi socha tha hum is baat ki khushi manayenge more than the BTS? π
Damn kabhi nahi π€£
Yeh toh registaan mein baarish aane wale baat hain.. Isiliye hum sab bohot khush hain π€ͺ
Let's goooooo... π₯³π₯³π₯³π₯³
SR nahi to bhi koi mast scene to hoga hii.. π
Pri ko kiska dar...vo to bas kaand kar deti hai.... π€π€
Fir uska harjana kisi aur ko bharna padta.. ππ€π€
Amar ko to smartly khelna hii padega na.. Varna you know na.. πππ
Lmao
Queen Priyal π πΌππΌ
This is before or after vipul arrival?
Originally posted by: Amaraddict
Yeh aisa hi karta hai most of the time Sirf Priyal ki nahin woh baakiyon ka bhi UN chipata hai ghabrane wali koi baat nahin hai ππππ
Smaartttt π
Originally posted by: Luv-Shonit
π€©π€©π€©π€©π€©
Dream or reality?
Maybe Sakshi's dream like Dev in Dadhkan. π
Dream or not, I'll take it.
KK ka dream hai to badi weird fantasies hai π€
Originally posted by: Amaraddict
Kabhi socha tha hum is baat ki khushi manayenge more than the BTS? π
Humaarey liye yahi badi baat hai π€π€£

Dream ho kuch bhi ho but looks like we will be getting some heart to heart convo between Purvir finally ππ
Let's goooooo... π₯³π₯³π₯³π₯³
SR nahi to bhi koi mast scene to hoga hii.. π
Let's fcuking goooooooooooooooooooooooo π