Hug ke waqt ye bhi hua
https://twitter.com/DimpalR95512906/status/1400622902609776645?s=19
🤣🤣🤣
ITV males and their obsession with hair.. 🤭🤭
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Hug ke waqt ye bhi hua
https://twitter.com/DimpalR95512906/status/1400622902609776645?s=19
🤣🤣🤣
ITV males and their obsession with hair.. 🤭🤭
Arpi, kisine kanjoos waala post padh lia kya??
🤣
Gifts aur surprises ki barsaat.. 🤣
Gifts...surprises... beautiful decor...dono k itne khubsoorat kapde😍😍😍
I love Anokhi's night dresses❤️
Aise hi posts banate reh jiggy😆
Of the entire beautiful episode...what wins my heart is -
"She's the best thing that's ever happened to me. Mere paas bhejne k liye thank you...Ms. Aastha Kashyap... Sabherwal! Ab Anokhi jaisi beautiful gift dene k liye ek toh thank you, lekin mujhe bhi in return dena padega na kuch aapko...nahi?!"❤️
Shaan ko dega kya yeh gift mein? 😂😂
Originally posted by: rumi_dee
Lol 😂 please note...ab Shaadi ke liye “permission” maang raha hain..
while tab Anokhi ko padhne ki permission dene chala aaya 😂🤪
Just Shaurya Sabarwal things!!! 🤣🤣🤣
https://twitter.com/SpicyHarmonyyy/status/1400622341051371529?s=19
He and his hands!! I love the 2nd more.. 🤣🤣
Hamarai aisai din kaisai agayai