Originally posted by: Fearless_Lover
Net bahut slow hai 🤔
IF ke bhi alag nakhre hai 🤣 Kuch der pehle mujhe type bhi nahi karne de raha tha 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Fearless_Lover
Net bahut slow hai 🤔
IF ke bhi alag nakhre hai 🤣 Kuch der pehle mujhe type bhi nahi karne de raha tha 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Mujhe bhi yahi laga thaa😆
Shukar hai humari mehnat rang laayi aur AT khatam ho gaya 🤣
woh bhi mara gaya🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
woh bhi mara gaya🤣
Vampires ne dono ko ticket to hell gift kar diya 🤣🤣
Haa, aakal Abhay ki tarah humko"stay away from me" ka tantrums dekhata hai 😆Originally posted by: White-Lilac
IF ke bhi alag nakhre hai 🤣 Kuch der pehle mujhe type bhi nahi karne de raha tha 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Haa, aakal Abhay ki tarah humko"stay away from me" ka tantrums dekhata hai 😆
Aur hum sab Piya hai 🤣 Jitna bhi bhaga le kahi nahi jaane wale hai 🤣
Kya panchi ko waha koi partner mila hoga? 🤣🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Kya panchi ko waha koi partner mila hoga? 🤣🤣🤣
Kya pata Sid ya Neel me se kisi ke saath patch up kar liya hoga 🤣
Yeh humne piya se hi seekha haiOriginally posted by: White-Lilac
Aur hum sab Piya hai 🤣 Jitna bhi bhaga le kahi nahi jaane wale hai 🤣
Abhay kitna bhi natak kare upar upar se
Phir bhi ushka peecha mat chodo😆
Originally posted by: Fearless_Lover
Yeh humne piya se hi seekha hai
Abhay kitna bhi natak kare upar upar se
Phir bhi ushka peecha mat chodo😆
Haan aur baad me Abhay khud humare peeche aayega 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k