Aj ye log precap nai dege kya 🙄🙄🙄🙄🙄🙄
Pata nahin aisa kaunsa explosive precap hai mujhe dar lag raha hai 👀
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Aj ye log precap nai dege kya 🙄🙄🙄🙄🙄🙄
Pata nahin aisa kaunsa explosive precap hai mujhe dar lag raha hai 👀
Maine Saba ko Vipul ke anne ke baad wali script bhi bhejdi 😚😚😚 Usko dhamka diya ke mujhe agegap pe hi focus chahiye koi OTT drame nahin chahiye dekhte hain kya reaction aata hai
Originally posted by: Amaraddict
Pata nahin aisa kaunsa explosive precap hai mujhe dar lag raha hai 👀
Aur tu mere ko bhi dara de
Vaise khatarnak sa hota to rangu pehle hi leak kardeta
Rangu humari side me hai😗😗😗😗😗
Originally posted by: Amaraddict
Maine Saba ko Vipul ke anne ke baad wali script bhi bhejdi 😚😚😚 Usko dhamka diya ke mujhe agegap pe hi focus chahiye koi OTT drame nahin chahiye dekhte hain kya reaction aata hai
Hey bhagwan asma 😂😂😂😂😂😂😂😂😂
Kya karke manegi
Dekhte hai kash notice karle aur kuch vaisa sa dede😳
Hey bhagwan asma 😂😂😂😂😂😂😂😂😂
Kya karke manegi
Dekhte hai kash notice karle aur kuch vaisa sa dede😳
Ab usne DM accept kiya hai toh faayda toh uthana chahiye na 😳
Haan bas dekh le aur dimag mein yeh thought aaya nahin hai toh aaye 🙏
Mazak kar rahi thi maine dhamkaya nahin ulta buttering ki hai mam wam thank you vank you bolke Priam/Purvir ke liye kin kin ko sar pe chada rahi hoon main
Originally posted by: Amaraddict
Maine Saba ko Vipul ke anne ke baad wali script bhi bhejdi 😚😚😚 Usko dhamka diya ke mujhe agegap pe hi focus chahiye koi OTT drame nahin chahiye dekhte hain kya reaction aata hai
Sacchi aapne bhej di.. 😳
Haan😳
Maine keh diya sabko wahi dekhna hai aage 😎
Originally posted by: Amaraddict
Ab usne DM accept kiya hai toh faayda toh uthana chahiye na 😳
Haan bas dekh le aur dimag mein yeh thought aaya nahin hai toh aaye 🙏
Mazak kar rahi thi maine dhamkaya nahin ulta buttering ki hai mam wam thank you vank you bolke Priam/Purvir ke liye kin kin ko sar pe chada rahi hoon main
Ohho.. Matalab aap bhi bhakt mai shaamil ho gaye.. 🤭🤭🤭🤭
Us se pehle main Saki ki tarah nas kaat loon 😳
Woh toh bas Purvir ke liye aage aur ganda na likhe is liye thofi buttering ki maine 😭😭😭
Are..asma..🤗

Thank you for this.. ❤
Bas ab usse akal aaye aur kuch accha saa likhe.. 🥺🥺