Yessss..😂😂
Free entertainment milega..
Inki Sindoor shaadi se bhi kuch nahi hua..🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yessss..😂😂
Free entertainment milega..
Inki Sindoor shaadi se bhi kuch nahi hua..🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Par isko chahke bhi nahi rakh sakte
SP ke liye trp hi sabkuch hai
Jab 6:30 vala early slot 1.1 trp de raha hai to 7 pe 1.5 to chahiye hai
And 7:30 pe PS 1.9..
Yeh SAAKK wale kitna bhi romance dede..Kuch nahi hoga..😎
Mujhe unka meltdown dekhna hai kaha dikhega
Originally posted by: darkchocolates
And 7:30 pe PS 1.9..
Yeh SAAKK wale kitna bhi romance dede..Kuch nahi hoga..😎
Romance ka kuch base bhi hona chaiye 🤔
Originally posted by: darkchocolates
Yessss..😂😂
Free entertainment milega..
Inki Sindoor shaadi se bhi kuch nahi hua..🤣🤣
Are jab trp aai na usse pahele me trp ka tag dekh rahi thi
Wo log expect kar rahe the ki 1.3 trp aayegi kyuki last week inke show me secret shadi hui hai🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Par isko chahke bhi nahi rakh sakte
SP ke liye trp hi sabkuch hai
Jab 6:30 vala early slot 1.1 trp de raha hai to 7 pe 1.5 to chahiye hai
Vo to hai
PS ko hi dekh lo
Originally posted by: darkchocolates
And 7:30 pe PS 1.9..
Yeh SAAKK wale kitna bhi romance dede..Kuch nahi hoga..😎
Matlab 7 pe jo trp aaye wo 1.1 aur 1.9 ke bich me honi chahiye...
Originally posted by: Manisha_IF
Are jab trp aai na usse pahele me trp ka tag dekh rahi thi
Wo log expect kar rahe the ki 1.3 trp aayegi kyuki last week inke show me secret shadi hui hai🤣
Kis duniya mein jeete hai..🤣🤣 Slot leader bhi nahi rahe..
Most toxic fandom hai..Ghum se bhi zyada..
Yes..SP ke hisab se 1.5 must hai..
Originally posted by: Manisha_IF
Are jab trp aai na usse pahele me trp ka tag dekh rahi thi
Wo log expect kar rahe the ki 1.3 trp aayegi kyuki last week inke show me secret shadi hui hai🤣
Lmao 🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭