Black mumba ne blood reports change kra diya tha
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Black mumba ne blood reports change kra diya tha
Toh maine jo kal predict kiya woh sach ho gaya , hai na bol , bol ?
Tuney Vanshu ke sath SR mana liya aur result bhi dikh raha hai abb😉
Badhai ho🤗
🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
pm kar pm kar mujhe gossip janna hain
waise naya kya hain
stan tweet always do this
haan kardungi raat 🤣
miss hypocraite
iye blood grp ka kya chakkar hain aabOriginally posted by: Navdeep_08
Riddhu sia ko blame krti ad blood gp matches
Ishani says fact clear krke aayo pehle
Hum 3 bhai bhen ka blood gp ek hai
dono witch sath sath
and did to bring him back from mafia such a hyppo
Originally posted by: Priya12000
So In the past Riddhima or Gayathri were somehow involved in murdering their professor
And Black Mamba is someone who knows that info
What if this black clad person who seems to Aryan as per todays BTS
isn't BM but just using that name n playing his own game



Originally posted by: yurabaexx
They both WHAT!?😲
Riddhima ne vansh se milne ke pehle kisi ka murder kiya tha!? 😲😲😲
Yeh apni riddhu hi hai na!? 😲
Twist hoga where it will be revealed accident tha 😆
Remember Neha kaise mar gayi thi 😉
they r hinting for SiblingsOriginally posted by: Navdeep_08
Riddhima us din black mumba ka blood testing ke liye bhej deti hai
😆 but will get something else
Vansh jab aayega toh patha nahi Riddhu kya karegi
![]()