Originally posted by: xxStrangerxx
Jiju kahenge chalo theek thode din ghr mein shanti🤣
Frustrated husband
Aisa hi bolte hain when I go to mom's 🤣
Par sirf ek din k liye , phir khud lene aajate hain 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: xxStrangerxx
Jiju kahenge chalo theek thode din ghr mein shanti🤣
Frustrated husband
Aisa hi bolte hain when I go to mom's 🤣
Par sirf ek din k liye , phir khud lene aajate hain 🤣
I'm not shayr yar🤣
Bas ek bar try kiya toh ...but it came out so good nahi🤣
_ggiggles_
Originally posted by: Isamreen
Ofcourse he can but mai unhe Raghav ki Nazar se dekhti hun, munni ban k nahi 🤣
Jiju be like
Apne ghr mein aisa konsa hero hai Jo ise bahon mein leke ghomega🤣
Originally posted by: xxStrangerxx
Bilkul Akshay Kumar wale pose mein khadi ho na is waqt?? Sach sach batana🤣
Akshay kumar is mahh favvv❤️
Waise kon se pose ki bat kr rhi ho tum🤪
Or main leti huyi hoon...👍🏼
Originally posted by: rikara94
I'm not shayr yar🤣
Bas ek bar try kiya toh ...but it came out so good nahi🤣
_ggiggles_
U should try more!😉 Though i do not like much ....bt smtimes words convey the whole emotions
Originally posted by: rikara94
Jiju ise humesha ke liye chod ayenge🤣
Phir junior college ise bachane ayega🤣
Na junior college isra ka hai 🤣
Mujhe bachane k liye Raghav ya Sherlock ko bhej do 🤣
Originally posted by: rikara94
Akshay kumar is mahh favvv❤️
Waise kon se pose ki bat kr rhi ho tum🤪
Or main leti huyi hoon...👍🏼
That hera pheri meme one🤣
Or jiju wanna waaoonn wannaa waoon krte ayenge or bolenge..."meri bandi hai woh"🤪
Junior college ki toh khair nahi..bechari isra ka Kya hoga😭
Originally posted by: Isamreen
Na junior college isra ka hai 🤣
Mujhe bachane k liye Raghav ya Sherlock ko bhej do 🤣
Haww jiju ko batana padega🤣
Originally posted by: xxStrangerxx
Jiju be like
Apne ghr mein aisa konsa hero hai Jo ise bahon mein leke ghomega🤣
🤣🤣