Aur mein tum sabko di🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Aur mein tum sabko di🤣🤣
Hahaha arre vrushan DT pe bhi mujhe di bulate the toh mein emotional ho gayi wo yaad aya mujhe😆Tannu ne itne pyaar se bola.
You made poster first time..but it's so beautiful.❤️
Sacche mann se bnayi haar chiz achi hi hoti hai👏😳
Awwwwwww 🤗
Main bas Kal hi tho paida hui 🤔 Nadan si Bachchi hnu 😳
Originally posted by: A_for_Arpita
Yeh Janke for the very 1st time mujhe bura nehi Laga 🤔 I guess this is maturity 😆
😆😆
Hahaha arre vrushan DT pe bhi mujhe di bulate the toh mein emotional ho gayi wo yaad aya mujhe😆Tannu ne itne pyaar se bola.
Got it 😳 ❤️
Thode cheezon ki guarantee hai mere life mein, pyaar wo list mein kabhi nahi feature karega 🙋♀️
Your khushi matters the most. And I do believe that u dont always need a romantic relationship. All you need is someone to talk to, share, laugh and cry with, the one who is willing to reciprocate your feelings.
Jis cheez ki talaash nahi uska kasht kyun uthau?
Apan aise hi bahut khush hai 😇
Arey arey ❤️
Aaj saare AT walon ka pyaar mere pe hi baras raha hai :')
Madz ne SKR reel banaya, tumne VashMay edit ❤️
You folks are very kind and sweet to this nanhi si jaan 🤗