Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
KV ne total kitne IVs diye koi count kar ke batao
Originally posted by: AnokhiKaShaurya
KV ne total kitne IVs diye koi count kar ke batao
8912 interviews 🤣🤣
Accha ji? Aapne saare gine hue the?
By permutations n combination 🤣🤣
Originally posted by: AnokhiKaShaurya
KV ne total kitne IVs diye koi count kar ke batao
pata nahi yaar.. i think koi channel nahi chodha hai usne..
sabh pe dia hai interview..
Iss interview se pata chala hai ki show dagmaga raha hai because of trp .. tv pe dekhne wali baat sabh bol rahe hain.
Originally posted by: Mona_988
pata nahi yaar.. i think koi channel nahi chodha hai usne..
sabh pe dia hai interview..
Iss interview se pata chala hai ki show dagmaga raha hai because of trp .. tv pe dekhne wali baat sabh bol rahe hain.
Now I think this was the reason they readily sent KV to Mumbai even when he wasn't present in the show for two weeks in the past.
Originally posted by: Mona_988
pata nahi yaar.. i think koi channel nahi chodha hai usne..
sabh pe dia hai interview..
Iss interview se pata chala hai ki show dagmaga raha hai because of trp .. tv pe dekhne wali baat sabh bol rahe hain.
Yes the way he talked about trp and fan support, I too felt the same . Keeping fingers crossed 🤞🏼
I always love KV's interview such a friendly person so honest and very cool guy.
Originally posted by: AnokhiKaShaurya
Now I think this was the reason they readily sent KV to Mumbai even when he wasn't present in the show for two weeks in the past.
Mumbai jaake interview deta rahe 😂😂😂
Wo raat ko Hyderabad se bhi de sakta hai interview 😂