BINGO!!! 🤣 yeh rumi mujhe malini lagi 🤣 aur agastya was none but pure copy of aditya 🤣, mujhe agastya nehi sirf aur sirf aditya dikhai de raha tha woh bhi aj tak jo jo adi ne kiya woh sab kuch dikha dia uske character mein they copied aditya fully 🤣 aur phir agastya ka second gf woh toh imlie lagi mujhe🤣
I didn't watch it & now I never will 🤣