Yeah it's needed😆
ShaKhi ko thodi der k liye akela chhod do wrna ye pagal kr degi SS ko
Kitni baar ring utarega aur again pahenega😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeah it's needed😆
ShaKhi ko thodi der k liye akela chhod do wrna ye pagal kr degi SS ko
Kitni baar ring utarega aur again pahenega😆
Originally posted by: Bhavisweet03
Yeah it's needed😆
ShaKhi ko thodi der k liye akela chhod do wrna ye pagal kr degi SS ko
Kitni baar ring utarega aur again pahenega😆
Jab tak hai jaan😆🤣
Inhe SHAKHI | TU ZARURI prayer circle banana chahiye
Save the rain sequence from upshaguns 😆
🤣🤣 🤣 vikram betal ka true example
Originally posted by: wamavasant
Inhe SHAKHI | TU ZARURI prayer circle banana chahiye
Save the rain sequence from upshaguns 😆
Sabka hi same UN hai. DP bhi. Samajh hi nahi aaraha who’s who? 🤪
I wish chudail didi is not ruining it for ShaKhi and us 😒
Originally posted by: deepshiii
Sabka hi same UN hai. DP bhi. Samajh hi nahi aaraha who’s who? 🤪
I wish chudail didi is not ruining it for ShaKhi and us 😒
Haan dekha sabne same kar liya 🤣
We got our own didi 😆
Abhi tak to yahi lag rha hai k chudail didi gud morning ko bad morning kar sakti hai
Shaurya ko dhakka lagega 🤣 biwi k god mein sar k soya hai bechara ankhein khulegi to upshagun 🤣🤣 sadmaaaa 😆
Originally posted by: wamavasant
Haan dekha sabne same kar liya 🤣
We got our own didi 😆
Abhi tak to yahi lag rha hai k chudail didi gud morning ko bad morning kar sakti hai
Shaurya ko dhakka lagega 🤣 biwi k god mein sar k soya hai bechara ankhein khulegi to upshagun 🤣🤣 sadmaaaa 😆
I miss the sadma gang 🤣 Shaurya ko sadma lagega toh TT ke sadma gang ko 100 folds lagega. I’m waiting for it 🤪🤣
Originally posted by: Bhavisweet03
Sachii Jigz
I think sbko yhi question hai mind me
Itna cute handsome dashing hot OMG words are less for him🙈
Wahi di..
Saare qualities ek he insan mai.. 🤭
Originally posted by: deepshiii
I miss the sadma gang 🤣 Shaurya ko sadma lagega toh TT ke sadma gang ko 100 folds lagega. I’m waiting for it 🤪🤣
Abhi sadma gang to tharakpan ka nasha chadha hai☺️🤪 ab jaldi hi dil toots hoga 🥺🥺 shaurya 4 ansuu bahayega sadma gang 400 bahane wala hai 🤣
Originally posted by: 98840500
That chain which he wears adds to the hotness 🔥..
ye cute hai.. handsome hai aur hot and dashing bhi 😍
Bhagwan ne isse bahut fursat se banaya hai
Chain
Watch
Mauli
Specs