Originally posted by: wamavasant
Haan saturday hostel scene was shot on 23rd
Bus seminar mil jaye or sapolan na mile rain sequence k baad ❤️
Anokhi in blue saree
IKR? Usko bhi bhejo yaar 1-2 weeks ke liye please 😵
Anokhi in saree
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: wamavasant
Haan saturday hostel scene was shot on 23rd
Bus seminar mil jaye or sapolan na mile rain sequence k baad ❤️
Anokhi in blue saree
IKR? Usko bhi bhejo yaar 1-2 weeks ke liye please 😵
Anokhi in saree
Ye sabka joint demand hai anokhi in saree
Lets manifest this ❤️
Swarda needs a break bandi bohat mehnat karti hai
See who is here
Our RiMi🤗
Good to see you here
Btw when are you coming back haan ?
And are you watching episodes ?
Okay this is one of myy favv looks of Shaurya/KV.
Originally posted by: wamavasant
Ye sabka joint demand hai anokhi in saree
Lets manifest this ❤️
Swarda needs a break bandi bohat mehnat karti hai
Usse hamesha k liye break hi de do na🤣
Originally posted by: wamavasant
Ye sabka joint demand hai anokhi in saree
Lets manifest this ❤️
Swarda needs a break bandi bohat mehnat karti hai
TT pe jaake prayer circle banaye? 🤣
Yaa MF pe? 🤣
Dono jagah start kr do😆
MF pe banao
MF ko bohat zaroorat hai prayer circle ki🤣
Prayer circle should be for Shagun ko 2-3 weeks ka off dedo🤣🤣
Unko dawa aur dua dono ki zaroorat hai🤣🤣