tickling ..aur bs 😆
waise sapne mein bhi imlie pareshan kar rahi hai 😆
Just hope monday 15 min didi na ho 🤢
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
tickling ..aur bs 😆
waise sapne mein bhi imlie pareshan kar rahi hai 😆
Just hope monday 15 min didi na ho 🤢
Originally posted by: Anuannie
It could be him him.The moves in the dream sequence resembled grm studio ones😆Either way some good beautiful dance moves & the associated aura too was in sync...oozed the love chemistry❤️
Definitely choreographed by gash.👍🏼
Originally posted by: Anuannie
Haan aisa hi hai...ankhien dekhi thi inki?? cheekh cheekh k kehrahi thi ...Kabhi to samjho na kuch to samjho na..💔
Me mushkil jagah dil haar bethi hoon...safar lamba hone wala hai!Sita maya dekh liyo isse!
Doosri baar jab episode dekhungi toh aankhen bhi dekh loongi 😆
haan baba usse ke aao 😆didi saga nahi dekhna ..bidai dekhni hai
Beauty lies in the eyes of beholder😆
Naa Daya also on long weekend! 🤪
Yeh toh P se proving that Platonic ka P nahi but soulful ka S hai!
waise bs after sapna bhi sapne mein lage 😆Originally posted by: Anuannie
Beauty lies in the eyes of beholder😆
Who will say jo banda used to not like her sight aaj naach gaana kar raha hai 😆
Originally posted by: Whatever765
Naa Daya also on long weekend! 🤪
Yeh toh P se proving that Platonic ka P nahi but soulful ka S hai!
Shaayar bana diya dance ne sab ko 😆
So I guess it all ends on Monday with the entire family dancing on stage? Now that would be a nice surprise
Even after the rewatch,if differences still persist,
I will respect our differences❤️
I will respect our differences❤️
I will respect our differences❤️
woh kya haina:
Agar dono ek jaise hue to aine k saamne baat karne jesa hua na
Aage wala banda aisa hona chahiye jo apki soch ko challenge kare,apko yeh sochne pe majbur kare k apke ilawa bhi koi dusra sahi hosakta hai😆
Shaanti se pyaar se re-watch❤️