Originally posted by: ananya269
Maybe. Maybe not. 😉
Rose petals pluck karne waali feeling aa rahi hai mujhe toh. 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: ananya269
Maybe. Maybe not. 😉
Rose petals pluck karne waali feeling aa rahi hai mujhe toh. 🤣
Originally posted by: MeeraWrites
Humne toh imaginary characters ko bhi nahi choda. 🤭
Forumwasis kaun sa safe zone me hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Forumwasis kaun sa safe zone me hai 🤣
Bottomline is ki koi nahi bacha aur ab aisi hi har update ke baad top contenders change karte rahenge 🤣
Originally posted by: ananyakhetarpal
Bottomline is ki koi nahi bacha aur ab aisi hi har update ke baad top contenders change karte rahenge 🤣
Kisi ki godh bharai hui thi na show mein? Woh newborn baby bhi ho sakta hai. Use kyu chhora? 🤣🤣
Originally posted by: ananya269
Kisi ki godh bharai hui thi na show mein? Woh newborn baby bhi ho sakta hai. Use kyu chhora? 🤣🤣
Nahi nahi. Bache bohot masoom hote hai. 😆
Achha nahi wait. Yeh toh abhi uss timeline tak pahucha bhi nahi. Toh woh bachha abhi tak paida bhi nahi hua 🤣
Originally posted by: ananya269
Kisi ki godh bharai hui thi na show mein? Woh newborn baby bhi ho sakta hai. Use kyu chhora? 🤣🤣
Bechara minor hai na 🤣
DB goes AWOL the same day Shiva gets sick?
This is either highly suspect or it is a gumraah karne ki koshish from your end🤣
Originally posted by: barbieflora
DB goes AWOL the same day Shiva gets sick?
This is either highly suspect or it is a gumraah karne ki koshish from your end🤣
Join our conspiracy theory group 🤣
Originally posted by: ananyakhetarpal
Join our conspiracy theory group 🤣
Wahi chal rha h kya?
I didn't get a chance to read the comments with the speed you guys are going😆