Originally posted by: ananya269
Maybe. Maybe not. 😉
Rose petals pluck karne waali feeling aa rahi hai mujhe toh. 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ananya269
Maybe. Maybe not. 😉
Rose petals pluck karne waali feeling aa rahi hai mujhe toh. 🤣
Originally posted by: MeeraWrites
Humne toh imaginary characters ko bhi nahi choda. 🤭
Forumwasis kaun sa safe zone me hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Forumwasis kaun sa safe zone me hai 🤣
Bottomline is ki koi nahi bacha aur ab aisi hi har update ke baad top contenders change karte rahenge 🤣
Originally posted by: ananyakhetarpal
Bottomline is ki koi nahi bacha aur ab aisi hi har update ke baad top contenders change karte rahenge 🤣
Kisi ki godh bharai hui thi na show mein? Woh newborn baby bhi ho sakta hai. Use kyu chhora? 🤣🤣
Originally posted by: ananya269
Kisi ki godh bharai hui thi na show mein? Woh newborn baby bhi ho sakta hai. Use kyu chhora? 🤣🤣
Nahi nahi. Bache bohot masoom hote hai. 😆
Achha nahi wait. Yeh toh abhi uss timeline tak pahucha bhi nahi. Toh woh bachha abhi tak paida bhi nahi hua 🤣
Originally posted by: ananya269
Kisi ki godh bharai hui thi na show mein? Woh newborn baby bhi ho sakta hai. Use kyu chhora? 🤣🤣
Bechara minor hai na 🤣
DB goes AWOL the same day Shiva gets sick?
This is either highly suspect or it is a gumraah karne ki koshish from your end🤣
Originally posted by: barbieflora
DB goes AWOL the same day Shiva gets sick?
This is either highly suspect or it is a gumraah karne ki koshish from your end🤣
Join our conspiracy theory group 🤣
Originally posted by: ananyakhetarpal
Join our conspiracy theory group 🤣
Wahi chal rha h kya?
I didn't get a chance to read the comments with the speed you guys are going😆