Originally posted by: White-Lilac
To kya hum se koi hai deewani bhabhi 🤣
Only Ananya can solve this million dollar mystery. 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: White-Lilac
To kya hum se koi hai deewani bhabhi 🤣
Only Ananya can solve this million dollar mystery. 😆
Originally posted by: ananyakhetarpal
Hume aur clues toh mil jayenge apni guessing game ke liye 🤣
Clues nahi ek aur bakra mil jaayega badnam karne ke liye 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Clues nahi ek aur bakra mil jaayega badnam karne ke liye 🤣
Aur bacha kaun hai? Sab toh badnaam hai 🤣
Originally posted by: MeeraWrites
Only Ananya can solve this million dollar mystery. 😆
She must be having a great time seeing our misery🤣
Originally posted by: ananya269
Kaunsa main shaam ko bata dungi DeewaniBhabhi ki identity 🤣
Abhi bohot lamba safar hai 🤣🤣
Par iss baar ke liye main DeewaniBhabhi Khushiyaan se pehle update kar dungi 🤣
🤣
We'll hopefully get more clues. Ahem... hopefully. 😆
Originally posted by: ananyakhetarpal
Aur bacha kaun hai? Sab toh badnaam hai 🤣
Theek se list check karlo kahi galti se koi reh to nahi gaya 🤣
Originally posted by: ananyakhetarpal
Aur bacha kaun hai? Sab toh badnaam hai 🤣
Aur koi nahi bacha 🤣
Show mein jitne characters hai sabka naam ke liya gaya hai 🤣
Maybe. Maybe not. 😉
Originally posted by: ananya269
Aur koi nahi bacha 🤣
Show mein jitne characters hai sabka naam ke liya gaya hai 🤣
Humne toh imaginary characters ko bhi nahi choda. 🤭