Originally posted by: White-Lilac
Khushiyan me to sirf Shiva ko khushiyan mil rahi hai 🤣 Yaha zyada log hai line me 🤣
Ruk jaa behen. Shaam tak update mil jayega 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: White-Lilac
Khushiyan me to sirf Shiva ko khushiyan mil rahi hai 🤣 Yaha zyada log hai line me 🤣
Ruk jaa behen. Shaam tak update mil jayega 🤣
Yeah because Kirti didn't get any reply🤣
Originally posted by: ananyakhetarpal
Yeh romantic story se zyada ab mystery ban gayi hai 🤣
Main bhi wahi dekh rahi hu 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Kaun hai wo tharki jo chori chupe maze le raha hai 🤣🤣
Maze hum le rahe hain. 🤣
Originally posted by: ananyakhetarpal
Yeh romantic story se zyada ab mystery ban gayi hai 🤣
Mujhe to comedy zyada lag rahi hai 🤣
Shaam tak sab pagla chuke honge 🤣
To kya hum se koi hai deewani bhabhi 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Shaam tak sab pagla chuke honge 🤣
Kaunsa main shaam ko bata dungi DeewaniBhabhi ki identity 🤣
Abhi bohot lamba safar hai 🤣🤣
Par iss baar ke liye main DeewaniBhabhi Khushiyaan se pehle update kar dungi 🤣
Originally posted by: ananya269
Kaunsa main shaam ko bata dungi DeewaniBhabhi ki identity 🤣
Abhi bohot lamba safar hai 🤣🤣
Par iss baar ke liye main DeewaniBhabhi Khushiyaan se pehle update kar dungi 🤣
Wo bhi hai 🤣 Pata to kuch nahi chalega lekin ho sakta hai update ke baad koi aur bhi list me add ho jaaye 🤣
Haan haan karo sab yahi baithe rahenge update ke intezaar me 🤣
Originally posted by: ananya269
Kaunsa main shaam ko bata dungi DeewaniBhabhi ki identity 🤣
Abhi bohot lamba safar hai 🤣🤣
Par iss baar ke liye main DeewaniBhabhi Khushiyaan se pehle update kar dungi 🤣
Hume aur clues toh mil jayenge apni guessing game ke liye 🤣