Originally posted by: 98840500
ThankGod ye sindhu ne bola toh pyaara lag raha hai..
Agar Swarda bol de toh satve asman pe honge ye log🤣🤣🤣🤣
https://twitter.com/Aafreen_tweetx/status/1397131057506385923?s=19
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: 98840500
ThankGod ye sindhu ne bola toh pyaara lag raha hai..
Agar Swarda bol de toh satve asman pe honge ye log🤣🤣🤣🤣
https://twitter.com/Aafreen_tweetx/status/1397131057506385923?s=19
Originally posted by: 98840500
ThankGod ye sindhu ne bola toh pyaara lag raha hai..
Agar Swarda bol de toh satve asman pe honge ye log🤣🤣🤣🤣
Agar swarda bolega toh TT will trending no bhaiya bonding for shaurya and shagun sare ke sare shagun vakth hai😆
I thought I was going crazy here!
Anyway, doesn’t matter. Hat doesn’t look good yaar, he’s got awesome hair, no need to cover it!
Kitni mature hai yeh jisne deba ko inki bhabhi bana diya 🤣
Aare bandi already usse pati parmeshwar maan chuki hai sindoor dekhege uske bina kahe samaj jayega ki iski taraf sai bahut badi haaaaaaa hai 😆
Sari bate future tense me ho rahi hai😆 abhi tak dekha nahi hai 😆
Agar swarda bolega toh TT will trending no bhaiya bonding for shaurya and shagun sare ke sare shagun vakth hai😆
Aisa kya hai shagun mein jo yeh uske bhakt hai 🤔
Acp ko kisne banaya police officer ...is ips VC is boss iss liya nalla giri mein maher hai 😆
Shagun ke tarah delusion mein sab 😆
Inka maturity level alag hi hai 😆
Inme same Pakhi didi wali maturity hai😂😂😂😂Inka maturity level alag hi hai 😆