Originally posted by: Itsmesabah
Kya koi apni dard bhari dastaan bayan kar rha hai Indu? 😇
Teri dard bhari dastaan kam dard deti hai jo ab kisi aur ki dastaan sunungi 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Itsmesabah
Kya koi apni dard bhari dastaan bayan kar rha hai Indu? 😇
Teri dard bhari dastaan kam dard deti hai jo ab kisi aur ki dastaan sunungi 😳
Originally posted by: Indira12
Serial tha Aashi. Famous for Gorilla and human romance 🤪
I'm living inside a shell like a turtle 🐢 ....pata hi nahi hai duniya mei kya chal rha tha 😭
Tum bhi hemu ki tarah serials ki devi ho🤣🤣
Arey woh yeh wala serial tha kya 🤣😆 dekhe the maine woh episodes 😆
Gorilla and human romance pe bhi koi serial tha Indu?
Umm sachhai karvi hoti hai Faja 🤪
Todays episode was good..
It was light hearted and spiced up too
dekh sakte ho..
Dekhungi 🤗
More 7 times🤪🤣
Haan haan me to bhool gayi thi, log to 10 10 baar padhte hai pyaar mei 👍🏼
Originally posted by: Itsmesabah
Gorilla and human romance pe bhi koi serial tha Indu?
Year nahi pata mujhe, par yeh serial telecast hota tha itna yaad hai. Literally ek track main dikhaya gaya hai ki ek gorilla ko female lead se pyaar ho jata hai aur woh ise paane ki chaah rakhta hai
koi bahut udas lag rahe aaj...😉
Your days will come too..
ab ye sid na le baithe Ani ko harana hai...😉.thoda mushkil hoga..pehle hi keh deti hoo
Meri brahmachari jeevan mei Ani ki jaise kaand sunn kar hee kaano mei ganga jal chidakna padhta hai 🤢
Year nahi pata mujhe, par yeh serial telecast hota tha itna yaad hai. Literally ek track main dikhaya gaya hai ki ek gorilla ko female lead se pyaar ho jata hai aur woh ise paane ki chaah rakhta hai
This is the funniest thing ive heard in a while... much needed in these times 😂... thanks Deepu ❤️
Originally posted by: Indira12
Haan haan me to bhool gayi thi, log to 10 10 baar padhte hai pyaar mei 👍🏼
Yaar dukh is baat ka hai ki hamari kismat itni acchi nahi hai 😭