Todays episode was good..
It was light hearted and spiced up too
dekh sakte ho..
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Todays episode was good..
It was light hearted and spiced up too
dekh sakte ho..
Originally posted by: Itsmesabah
Mini ke baal khul gaye by mistake Ani rolled down...😂
Ani Mini ki 'courageous' ka spelling ko sunn kar aise admire kar raha tha as if chiaroscurist ki spelling sunn li hai. Baad mei obviously he gets a dhakka ki iss ko to NaCl ka doosra naam salt hai ye bhi nahi pata 🥺
Fajaji, Mano---Rudh ki ankhon ki gustakhiyaan nahi dekhi aapne 😆😉 yaa aapse bhi dekhi nahi gayi hamari tarah
Tha mano apna......Mann ki aankhon se dekho faja tabhi dikhega kitna apna tha
🤣🤪
Originally posted by: Indira12
Teen teen baar expereince kar chuka hai, ab aur kya EXPERIENCE karna hai ise? 😕
Kuch logon ko to ek baar bhi mauka nahi milta 🥺🤪
More 7 times🤪🤣
Haan yaar 😭 sed lyf 😭
@Deepu..quoteing Rudy's reference...you are on fire today😆
Originally posted by: Aashi_009
Abb yeah kya hai Indu ?????
Serial tha Aashi. Famous for Gorilla and human romance 🤪
Originally posted by: Indira12
Teen teen baar expereince kar chuka hai, ab aur kya EXPERIENCE karna hai ise? 😕
Kuch logon ko to ek baar bhi mauka nahi milta 🥺🤪
koi bahut udas lag rahe aaj...😉
Your days will come too..
ab ye sid na le baithe Ani ko harana hai...😉.thoda mushkil hoga..pehle hi keh deti hoo
Originally posted by: Indira12
Ani Mini ki 'courageous' ka spelling ko sunn kar aise admire kar raha tha as if chiaroscurist ki spelling sunn li hai. Baad mei obviously he gets a dhakka ki iss ko to NaCl ka doosra naam salt hai ye bhi nahi pata 🥺
Waise uss scene mein mujhe bhi bahut hassi aaye... 😂...
Originally posted by: Indira12
Serial tha Aashi. Famous for Gorilla and human romance 🤪
Arey woh yeh wala serial tha kya 🤣😆 dekhe the maine woh episodes 😆