Rangu sitara wali harkat nai karega 🤣
Woh toh ek precap poora week chalata hai..😆
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Rangu sitara wali harkat nai karega 🤣
Woh toh ek precap poora week chalata hai..😆
Originally posted by: pallavi_p28
🙌 channel se baat ho gai hai, aana chahiye😆
Pallo!!! 5 baje gaye...kaha hai precap??!?!?!
main kuch nahi jaanti...ab tum kuch bhi karu...mujhe precap chahiye🤪
Originally posted by: darkchocolates
Woh toh ek precap poora week chalata hai..😆
Pata hai
Is mamle me rangu thik hai 🤣
Originally posted by: Manasi_16
Pallo!!! 5 baje gaye...kaha hai precap??!?!?!
main kuch nahi jaanti...ab tum kuch bhi karu...mujhe precap chahiye🤪
Pallu be like kaisa laga mera majak 😎
Meri aankh lag gai thi. Channel wale bhi na haath se nikal gaye hai😉
Yr aj precap ayega ki nai ayega
Rangu na dega...tv pe dekho aur chakkar khake gir jaom..🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Rangu na dega...tv pe dekho aur chakkar khake gir jaom..🤣
kyu bhai, chakjar khakar kyu girenge. Tumhe kuch pata hai kya precap😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Rangu na dega...tv pe dekho aur chakkar khake gir jaom..🤣
Chakar toh hume waise bhi aa raha hai iss track se 😩😩😩😩😂😂😂
Wow ETD 51 💃
Gm everyone hopefully after purvi slap tht guy vir throws him and saki out 🤣🤣