Gift ki barsaat... Awww kitna bada dil hai tumhara Ruhaaa😡
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Gift ki barsaat... Awww kitna bada dil hai tumhara Ruhaaa😡
Himmat dikhao indu ki tarah
Nightmares aayenge phir isliye nahi dikhayi himmat😔
Originally posted by: Itsmesabah
Boojh liye hai par kahenge nahi 😏..
Smart gurl 😎
Mujhe answer ke liye ek ghatiya cheez gift mila hai 😊
Originally posted by: Itsmesabah
Gift ki barsaat... Awww kitna bada dil hai tumhara Ruhaaa😡
Pic se zyda mano jaap jo caption me likha cut kaise karte hai pata nahin😆
Himmat dikhao indu ki tarah
Ab lag raha hai kash nahi dikhayi hoti
Gift 🎁ki itni insult 😡🥺
Jane do mood theek karlo dono
https://www.instagram.com/p/CPI7oiIM474/?utm_source=ig_web_copy_link
Pic se zyda mano jaap jo caption me likha cut kaise karte hai pata nahin😆
Ruha caption kaha? poora ka poora kahani likha hai... mujhe toh lagta hai yeh Mano ka hee parody account hai👍
Pic se zyda mano jaap jo caption me likha cut kaise karte hai pata nahin😆
Meri bas chale to poori Mano ko cut kardo from serial 👍🏼
Originally posted by: Indira12
Meri bas chale to poori Mano ko cut kardo from serial 👍🏼
Are Mano to intezar me hai bb wapsi ke liye, parallel lead jo hai🤢
Gift 🎁ki itni insult 😡🥺
Jane do mood theek karlo dono
https://www.instagram.com/p/CPI7oiIM474/?utm_source=ig_web_copy_link
Iss ke liye tum bhi lo 🍫🍫🍫🍫