Originally posted by: midniteangel
@bold: oh god 😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭
Not saki.. yeh sab saba ki dimaag mein chalta hain 🤫🤫🤣🤣
Saba kabhi itne scenes purvir ke liye bhi sochle 😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: midniteangel
@bold: oh god 😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭
Not saki.. yeh sab saba ki dimaag mein chalta hain 🤫🤫🤣🤣
Saba kabhi itne scenes purvir ke liye bhi sochle 😡
Piyuuuuuuu yr what is this behavior 😡
Abe wo meri salesgirl h...😡
Koi dusri ladki h..Wo maal banati h horse dung se..🤣🤣isliye aisa khatarnak manzar likhti h saba
Originally posted by: sargamif
Abhi saba se baat hui meri..Usne bola ki prakashi r Sakshi ki shaadi ho rahi h..Shaadi k baad saari property golu k naam ho jayegi...r idhar saki ko nahi pata hoga ki mandap m golu don h..🤣🤣🤪🤪🤪
Groom swap🤣..New trend🤪
Baap re.. bechari saki ko sirf behosh hone ka bimaari nahi hain..
Lagta hain aanko mein bhi problem hain jo golu mummy aur Vir ka difference nahi dekh payi 🤪🤣
Mamaji dukh me honge ki Bhuri anjali ke sath bhag Gaye
Originally posted by: sargamif
Abhi saba se baat hui meri..Usne bola ki prakashi r Sakshi ki shaadi ho rahi h..Shaadi k baad saari property golu k naam ho jayegi...r idhar saki ko nahi pata hoga ki mandap m golu don h..🤣🤣🤪🤪🤪
Groom swap🤣..New trend🤪
Sargu.🤣🤣🤣
Yahi maangta ab.. 😝🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Sampada001
Yeh idea bada sahi hoga 🤣🤣🤣
Mein toh saki ko paani mein pattar bandkar phenk aaungi😂😂😂😂😏😏😏😏
Wo phir bhi ter jayegi
Saki the unexpected
Originally posted by: sargamif
Abe wo meri salesgirl h...😡
Koi dusri ladki h..Wo maal banati h horse dung se..🤣🤣isliye aisa khatarnak manzar likhti h saba
Kaun hai ye new shaitan 😈