Viru dhokebaaz 😡
Aapka SaVi ship dhoob gaya hain🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Viru dhokebaaz 😡
Aapka SaVi ship dhoob gaya hain🤣
Lekin ye to lag raha hai aj ka bts ðŸ˜ðŸ˜
Mujhe lagta hai ki koi bada dhamaka hone wala hai😧😧😧 ðŸ˜ðŸ˜‚ðŸ˜ðŸ˜‚ðŸ˜ðŸ˜‚
Originally posted by: sargamif
Jo toral ne share ki thi..Wo hi pic h y🤔
Matlab viru ne dhoka de diya..ðŸ˜ðŸ˜
Phir baalti bhar bhar ke royegi purðŸ˜ðŸ˜
Rone do
Usi ne kuch mahanta dikhaye hogi
Originally posted by: Sampada001
Mujhe lagta hai ki koi bada dhamaka hone wala hai😧😧😧 ðŸ˜ðŸ˜‚ðŸ˜ðŸ˜‚ðŸ˜ðŸ˜‚
Kitna kharab ho sakta hai ye batao
Originally posted by: midniteangel
Saki ka hormones phirse nach rahi hain
Arre yeh kaunsa naya drama hain
Yaar ye fir dimag ghuma..
Kya mystery hai ye.. 🙄🙄🤯🤯🤯🤯
Lekin ye to lag raha hai aj ka bts ðŸ˜ðŸ˜
Haan mujhe bhi lagta hain.. kyunki shrada ne apni story mein share kiya tha 😔
Mere duk bari meme phirse forum par pravesh karega ab
Originally posted by: midniteangel
Aapka SaVi ship dhoob gaya hain🤣
Tere ko savi ki padi hai ya PURVIR doob gaya hai mera ðŸ˜
Originally posted by: midniteangel
Maine socha ki yeh poorana koi pic hogi.. par yaha toh saki dulhan jaise taiyaar horahi hain 😒
Vir tune kiya kya??
Chal koi na...Ab theory banane se bhi kya hi hoga..
..Kya pata pur ne isko force kiya ho..Wo hi jagatmata bani phir rahi h🤣😵
Originally posted by: midniteangel
Haan mujhe bhi lagta hain.. kyunki shrada ne apni story mein share kiya tha 😔
Mere duk bari meme phirse forum par pravesh karega ab
Missed opportunity tere ko post me hi dal dena chaiye tha
Kitna kharab ho sakta hai ye batao
Mere mann me toh bahut hi bura aur bekaar ke ideas aa rahe hai saba ki tarahðŸ˜ðŸ˜‚ðŸ˜ðŸ˜‚ðŸ˜ðŸ˜‚ðŸ˜ðŸ˜‚ðŸ˜ðŸ˜‚