Lagta hai jyoti aaj phir tujhe akele baat karni pdhegi🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Lagta hai jyoti aaj phir tujhe akele baat karni pdhegi🤪
Originally posted by: rikara94
Lagta hai jyoti aaj phir tujhe akele baat karni pdhegi🤪
Le toh isme kon si badhi baat hai...you can do this👍🏼
Originally posted by: rikara94
Le toh isme kon si badhi baat hai...you can do this👍🏼
Awww thanks...you are my turu lobb jyoti🤗
Originally posted by: rikara94
Awww thanks...you are my turu lobb jyoti🤗
Flipping my hair😎
Acha yeh btayo RR ka video call to pallavi wala scene kaisa laga tujhe🤪
Originally posted by: rikara94
Le toh isme kon si badhi baat hai...you can do this👍🏼
Jyotiii main hoon na
Originally posted by: rikara94
Flipping my hair😎
Acha yeh btayo RR ka video call to pallavi wala scene kaisa laga tujhe🤪
Accha jo pallu RR ka ghunghat utha rhi thi🤣
Originally posted by: xxStrangerxx
Jyotiii main hoon na
Hayee sachi mujhe laga nahi ho tum🤪
Chal aja RR ki tareefon ke phool bandhte hai
Originally posted by: xxStrangerxx
Accha jo pallu RR ka ghunghat utha rhi thi🤣
🤣🤣
Originally posted by: rikara94
Hayee sachi mujhe laga nahi ho tum🤪
Chal aja RR ki tareefon ke phool bandhte hai
Chalo shuruaat karo🥳
Waise anti nangu laghu morch grp kidhr h🤣
Aaj bhi shirtless ghoom rha tha🤣
Originally posted by: xxStrangerxx
Chalo shuruaat karo🥳
Waise anti nangu laghu morch grp kidhr h🤣
Aaj bhi shirtless ghoom rha tha🤣
Han na...shayd abhi recover krne mein time lgega unhe... isiliye nahi aye🤣
Ab bande ne body bnaya h toh dikhayega hi na🤪