tum toh matt hi batao kuch.Originally posted by: Siddiquie
bohot saare hain🤣Kitne bataein🤣
Uss din hum sabka past reveal kardiya tune... Abhi uss Sadme-Me-Hu 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
tum toh matt hi batao kuch.Originally posted by: Siddiquie
bohot saare hain🤣Kitne bataein🤣
Uss din hum sabka past reveal kardiya tune... Abhi uss Sadme-Me-Hu 🤣
tum toh matt hi batao kuch.
Uss din hum sabka past reveal kardiya tune... Abhi uss Sadme-Me-Hu 🤣
Sahi baat h isne toh sab kuch ugal diya uss din
aisa bhi kaunsa gunaah kardiya hai humne Jab hum wahaan vellapanti karte the,tab show accha tha👍🏼And jab bura bann gaya tabb hum sab no nonsense ppl ki tarah nikal liye wahaan se 👍🏼🤪🤣Originally posted by: rikara94
Sahi baat h isne toh sab kuch ugal diya uss din
Originally posted by: Siddiquie
aisa bhi kaunsa gunaah kardiya hai humne Jab hum wahaan vellapanti karte the,tab show accha tha👍🏼And jab bura bann gaya tabb hum sab no nonsense ppl ki tarah nikal liye wahaan se 👍🏼🤪🤣
Ban toh tujhe kyu itna bura lag raha h😈🤪 abhi bhi jati h kya tu udhr
Han nikal liye kyunki bdlav hi prakiriti ka niyam h👍🏼🤣
aaj Raghav bhi yehi bol raha tha🤣Originally posted by: rikara94
Ban toh tujhe kyu itna bura lag raha h😈🤪 abhi bhi jati h kya tu udhr
Han nikal liye kyunki bdlav hi prakiriti ka niyam h👍🏼🤣
arey bura kyun lagega maine bola ki jabtak accha tha tabtak hum dekhe abb nikal liye na bas👍🏼Originally posted by: rikara94
Ban toh tujhe kyu itna bura lag raha h😈🤪 abhi bhi jati h kya tu udhr
Han nikal liye kyunki bdlav hi prakiriti ka niyam h👍🏼🤣
aaj Raghav bhi yehi bol raha tha🤣
Hain sachi? What a coincidence☺️
But I'm yet to watch😭
seems like you love her UN🤣naam kya hai hain unka jo sadme me hain?🤣tum toh matt hi batao kuch.
Uss din hum sabka past reveal kardiya tune... Abhi uss Sadme-Me-Hu 🤣
Galati se mistake hogaya humse😭Hum abb kisiko nahi batayenge voh dark past,shotti😭
aaj ka epi bohot accha hai😳Go watch it Asap😆
Originally posted by: Siddiquie
aaj ka epi bohot accha hai😳Go watch it Asap😆
Han abhi jati hoon👍🏼