Of course🤪
Idhar riansh ki dusri shaadi udhar kabbu ki actual part-time job chalu 🤪
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Of course🤪
Idhar riansh ki dusri shaadi udhar kabbu ki actual part-time job chalu 🤪
Originally posted by: Shooting-Star
Police ka kaam chodke almost sab kar liya isne 🤪
Electrician, Helper, Caterer, Wedding Planner, Doctor aur pata nahi kya kya 🤣🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Dance bhi mast kia tha
Tab tak ye lo mujhe kuch aur mila collection mein 😆
❤️❤️
Jiya dhadak dhadak jaye
Let's spam it spam it ayu 🥳
Originally posted by: yurabaexx
Of course🤪
Idhar riansh ki dusri shaadi udhar kabbu ki
actualpart-time job chalu 🤪
KaVa = Welder and Wood Cutter 🤪
Originally posted by: -Ayushi-
Electrician, Helper, Caterer, Wedding Planner, Doctor aur pata nahi kya kya 🤣🤣
Delivery guy 🤣
Tere bin nahi lagda dil Mera dholna
2nd shaadi se yaad aaya, kabbu was peeking at Riansh's 2nd wedding night. 🤪
Ek limit hona chahiye 🤣
And dono hi iss actual part-time job karte time bade hawt lag rahe the ☺️☺️