Originally posted by: midniteangel
College se seedha 6th grade join karliya tune
Ya phir itne velle they ki tu 6th grade books bhi padne lage 🤣🤣
Maine nahi kiya UPSC ne karwa diya join😈
UPSC k liye yaar 6th to 12th ki NCERTs padhni padhti h🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: midniteangel
College se seedha 6th grade join karliya tune
Ya phir itne velle they ki tu 6th grade books bhi padne lage 🤣🤣
Maine nahi kiya UPSC ne karwa diya join😈
UPSC k liye yaar 6th to 12th ki NCERTs padhni padhti h🤣
Iska bhi itna hi hoga😎
Kabhi ITV main koi decision jaldi hua hain kya!! 🤪
Toh hum dono itni jaldi kaise decide karle ki kaun kisko utayega 🤣
Originally posted by: midniteangel
College se seedha 6th grade join karliya tune
Ya phir itne velle they ki tu 6th grade books bhi padne lage 🤣🤣
Sargu toh nerd nikli 😆
I'm 50kg.. accha laga ki tune meri 2kgs ko reduce kardiya hain 😆
Originally posted by: midniteangel
I'm 50kg.. accha laga ki tune meri 2kgs ko reduce kardiya hain 😆
Mera guess almost thik tha.. yayyyyy🥳🥳
Originally posted by: midniteangel
Kabhi ITV main koi decision jaldi hua hain kya!! 🤪
Toh hum dono itni jaldi kaise decide karle ki kaun kisko utayega 🤣
Yeh sahi hai 🤣
Kitne epis tak wait karna padega
I m 45 kg
Originally posted by: sargamif
Maine nahi kiya UPSC ne karwa diya join😈
UPSC k liye yaar 6th to 12th ki NCERTs padhni padhti h🤣
Omg!! Main yeh nahi jante tha 😲
Kitna padna padtha hain