Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Yr aj ka hai ya promo wala
Ismein koi theory nahi banegi..😆😒🤣
Yr aj ka hai ya promo wala
Ye dress promo mey bhi tha maybe there is some sequence like that too
Originally posted by: darkchocolates
Ismein koi theory nahi banegi..😆😒🤣
Banjayegi
Viru gehri soch me 🤔🤔🤔
Ho sakta hai
Dimag chahiye sochne ke liye..And Viru ke paas hai hi nahi..🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Dimag chahiye sochne ke liye..And Viru ke paas hai hi nahi..🤣🤣
Ab jaida hogaya hai
Mai ek word sunungi VPS ke khilaf 😤😤😤😤
Who is this guy with vir